Cute couples 👫 virel on Instagram || Who is vaishanvi and deepak

दोस्तों आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहेता हैं अब हाल ही मैं एक कपल्स की जोड़ी को बहोत ज्यादा पसंद किया गया , जो की सोशल मीडिया पर सबकी पसंदिता जोड़ी बनती जा रही है । ऐसे मैं लोग जानना चाहते है की आखिरकर कोण है वायरल हो रही ये जोड़ी,और कहा रहते है और क्या है इनका असली नाम । तो चलिए दोस्तों बताते है आपको आज के इस / ब्लॉग मैं इनके लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बाते जिसे शायद आप भी ना  जानते होंगे॥ 



दोस्तों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस cutes कपल्स को आज इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है की हर तरफ इनके ही ज्यादा तर विडिओ दिखाई देंगे ऐसे मैं इनके वायरल हो रहे सभी पोस्ट पर लोगो का जबरदस्त रिस्पॉन्स आया है । इस वायरल कपल्स का नाम वैष्णवी and दीपक हैं जिन्हे प्यार से वैषु एण्ड दीपू भी कहते है अगर बात करे इनके होम टाउन के बारे मैं तो इनका घर  bhuldhana मैं हैं 


  वैष्णवी और दीपक एक ही कॉलेज मैं पढ़ते है जिसमे वैषु अभी अपनी thewlth की पढ़ाई कर रहे है  बात करे इस खूबसूरत कपल के इंस्टाग्राम id के बारे मैं तो जो अभी आप देख रहे हो यही इन दोनों की रियल id हैं 

जहा पर वैषु के 27 हजार फॉलोवर्स और दीपक के 9 हजार । इनका सबसे ज्यादा वायरल हुआ विडिओ ये था जिसपर 2 लाख views थे  और 45 हजार से अधिक लाइक मिले थे.और इनके इसी विडिओ लोगों की सबसे पसंदीता जोड़ी बनादी  अब इनके चाहने वाले इनकी जोड़ी को सलामत होने के साथ इनके शादी होने तक इनको साथ देखना चाहते है। 

Post a Comment

0 Comments