Heart Touching Shayari 2023 , Love shayari 2023, Breakup shayri 2023 ,sad shayari 2023,Attitude शायरी 2023 ,pick up line 2023

Heart Touching Shayari 2023 , Love shayari 2023, Breakup shayri 2023 ,sad shayari 2023,Attitude शायरी 2023 ,pick up line 2023



1] तुमसे बात करनी थी 
इसलिए मैसेज किया था 
तुम्हारा hmm  ,ok का 
कलेक्शन देखने के लिए नहीं  


2] ज़िंदगी ऐन सब्स ज्यादा दर्द 
दिल टूटने पर नहीं बल्कि 
यकीन टूटने पर होता हैं 


3] किसीसे सिर्फ इतना मिलों 
जितना वो मिलन चाहते हैं 


4] ये सिर्फ कहावत हैं.
की आप अच्छे हैं 
तो आपके साथ अच्छा होगा 


5] मुझे बेहतर की नहीं 
सिर्फ तुम्हारी जरूरत हैं 


6] काश ,कोई रात ऐसी भी होती 
की नींद के साथ सुकुन भी लाए 


7] टूटा दिल अगर जुड़ भी गया तो 
दोबारा इश्क ना कर पाएगा 


8] मजे करने की उर्म मैं 
मजाक कर रही ज़िंदगी 


9] खामोशीया जिसे याची लग जाए 
वो फिर बोल नहीं करते 


10] लड़के जब बड़े हो जाते है 
तो मन की बात परिवार से नहीं 
बल्कि अपने प्रेमिका से करने लगते हैं 


11] तुम ही जरूरी हो यार ,
मगर तुम समझो तो . 


12] मन से उतर रहे है ,
दिल मैं घर बनाने वाले 


13] खैर अच्छा तो कुछ नहीं हैं 
लेकिन जो भी है सही है 


14] बर्बाद होना पड़ता है,
यादे यू ही नहीं बना करती 


15] कौन रोता हैं मेरे रोने से 
क्यों कोई हाल पूछे मेरा.


16] लोगों णे समझाया व्यक्त बदलता हैं 
व्यक्त णे समझाया लोग बदलते हैं 


17] जबरदस्ती से जिद्द पूरी होती हैं 
मोहहबत नहीं .. 


18] लोग अच्छे नहीं 
बहोत अच्छे होते हैं 
अगर आपका व्यक्त अच्छा हो तो 


19] हम तेरी मजबूरी समजते - समजते 
तेरी असलियत समझ गए.. 


20] ये लिखना का हुनर भी ऐसे नहीं आता 
टूटना पड़ता है लफ्जों को बया करने के लिए 


21] वक्त ही तो है ,गुजर जाएगा 
कभी याचा कभी बुरा ,दौर फिर आएगा. 


22] तुम लौट के आने की तकनीक मत करना 
हम एक मोहब्बत दो बार नहीं करते . 


23] तो जब किसी अपने ने कहा था हुनर नहीं है तुम मैं 
तो अब  गैरो से केहलवा दिया हूँनहार हो तुम 
इतनी गैर जिम्मेदारी से दिल तोड़ा था मेरा 
की आज मेरी कामियाबी की वजह हो तुम . 


24] उतरना दिल मैं था 
तुम तो दिल से ही उतर गए,


25] जो खुद पहेले जैसे नहीं रहे 
उन्हे हम बदले हुए नजर आते हैं . 


26] पैसा वो भाषा बोलती हैं 
जो पूरी दुनिया समझती हैं . 


27] मन का दुख 
शरीर के दुख से 
भारी होता हैं . 


28] जहा इज्जत मिली वहा दिल गया 
और पब्लिक बोलती हैं की 
तू बदल गया . 


29] ऐसा मत सोचना की मैंने 
आश छोड़ दी हैं ,
बस अब मैंने 
तेरी तलाश छोड़ दी हैं,


30] मुश्किलों मैं इनकार 
और खुशिया मै प्यार करते हैं ,
जमाना गजब हैं ममेरे bhai .. 
लोग रिश्तों मैं भी कारोभार करते हैं 


31] मैंने देखा हैं अक्सर 
बेगुनाहों के पास 
सबूत काम पड़ जाते हैं . 


32] कुछ उसे भी दूरिया 
पसंद आने लगी थी 
कुछ मैंने भी वक्त माँगना 
छोड़ दिया . 


33] ये मंजिल को भी क्या खबर ,
की सफर ने क्या क्या छीना हमसे .. 


34] जिंदगी मैं 2 मिनट ,
कोई मेरे पास न बैठे,
आज सब मेरे पास बैठे जा रहे है . 


35] बहुत सोचा तेरे बारे मैं 
अब तू सोच अपने बारे मैं .. 


36] खफा थे ,बेवफा भी हो गए 
सनम थे कभी अब पराए भी हो गए ,


37] पलटकर इसलिए नहीं देखा हमने 
आगे वो नहीं पलटते तो दिल टूट जाता .. 


38] तुमने कोशिश ही नहीं की 
घर वाले भी मान जाते हैं 
अगर कोशिश आखरी दम तक की जाए.


39] उस दोस्ती की दोस्ती पर 
कभी शक मत करना 
जो तुम्हें ज्ञान की बैट भी 
गाली देकर समझता हो 



अगर दोस्तों हमारी ये शायरी आपको पसंद आयी होंगी तो दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले 

Post a Comment

0 Comments